Home देश जानिए भय्यूजी महाराज की असल जिंदगी के बारे में!!

जानिए भय्यूजी महाराज की असल जिंदगी के बारे में!!

1 second read
0
0
379

हाईप्रोफाइल संत भय्यूजी महाराज अपने सामाजिक कार्यों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते थे। घर ही नहीं यात्राओं के दौरान भी वो हमेशा आलीशान तरीके से रहते थे। माना जाता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई ताकतवर नेता और बिजनेसमैन भय्यूजी के मुरीद थे। भय्यूजी महाराज की लाइफस्टाइल ऐसी थी कि आप यकीन न कर पाए।

भय्यूजी महाराज का इंदौर में सुखलिया स्थित सर्वोदय आश्रम सहित दो घर है। वहीं उन्हें लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक था। भय्यूजी के पास 10 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां थीं और सभी गाड़ियां सफेद रंग की थीं। यही नहीं वो रोलेक्स ब्रांड की घड़ी पहनते थे और आलीशान भवन में रहते थे। एसयूवी में चलने के शौकीन भय्यूजी अपनी हाईप्रोफाइल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहते थे।

भय्यूजी महाराज का श्री सद्गुरु दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट देशभर में है। केवल महाराष्ट्र में ही इसके 20 से ज्यादा केंद्र हैं। भय्यूजी महाराज के पास कुल 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति थी। अपने शुरुआती दिनों में वो सियाराम शूटिंग शर्टिंग के लिए पोस्टर मॉडलिंग भी करते थे।

भय्यूजी महाराज के नाम के साथ भले ही महाराज जुड़ा हो लेकिन वो धोती-कुर्ते की बजाय अक्सर ही ट्रैक सूट या पैंट शर्ट में ही नजर आते थे। कभी वो एक किसान कि तरह अपने खेतों को जोतते नजर आते थे तो कभी क्रिकेट खेलते हुए उन्हें देखा गया। घुड़सवारी और तलवारबाजी में भी वो बहुत माहिर थे।

अपनी निजी जिंदगी को लेकर भय्यूजी महाराज कई बार विवादों में घिरे थे। पिछले साल ही भय्यूजी महाराज उस वक्त चर्चा में आए जब 49 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की थी। उस समय भय्यूजी के शादी के फैसले ने कई लोगों को चौंका दिया था। करीबी लोगों ने बताया था कि पहली पत्नी की मौत के बाद भय्यूजी महाराज काफी अकेला महसूस कर रहे थे।

Load More Related Articles
Load More By fmnews
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राफेल डील की जांच कराने की मांग वाली सभी याचिकाएं खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने अदालत की निगरानी में राफेल डील की जांच की मांग से जुड़ी संभी याचिकाएं शुक…