Home उत्तराखंड एनएच घोटाले की जांच प्रभावित कर रही है सरकार: कांग्रेस

एनएच घोटाले की जांच प्रभावित कर रही है सरकार: कांग्रेस

0 second read
0
0
60

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रीतम सिंह का आरोप है कि एनएच घोटाले की जांच के अंतिम चरण पर पहुंचने पर सरकार घोटालेबाजों को बचाने के लिए नए नए हथकड़े अपना रही है। उन्होंने मांग कि सरकार इस पूरे मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के सीनियर जजों के निर्देशन में सीबीआइ से कराए। देहरादून स्थित कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि एनएच-74 मुआवजा घोटाला की जांच सीबीआइ से कराई जाए, तभी सभी घोटालेबाजों को सजा मिल सकती है। उन्होंने कहा कि एसआइटी ने जब घोटालेबाजों पर कार्रवाई की तो भाजपा विधायकों ने एसआइटी पर ही सवाल खड़े कर दिए।

प्रीतम सिंह ने कहा कि अब सरकार का एसआइटी प्रभारी डॉ.सदानंद दाते को प्रतिनियुक्ति में सीबीआइ के लिए रिलीव करना कई सवाल खड़े करता है। उन्होंने आरोप लगाया कि बड़े अफसरों को बचाने के लिए सरकार पूरी जांच पर लीपापोती करना चाहती है। उन्होंने कहा कि सरकार जांच के नाम पर अपनी पीठ जरूर थपथपा ले, मगर केंद्र और राज्य सरकार जांच में किसको बचाना चाह रही, यह सब जगजाहिर है।

भाजपा की आभार रैली पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने खूब चुटकी ली। कहा कि आपदा और बारिश तो पिछले एक पखवाड़े से जारी है। भाजपा ने परेड ग्राउंड में आयोजित रैली को एक दिन पहले इसलिए स्थगित किया कि रैली में भीड़ नहीं जुट पा रही थी। जबकि आभार रैली एक सप्ताह पहले तय थी।

Load More Related Articles
Load More By Ankit Nagar
Load More In उत्तराखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

RLSP का NDA से अलग होना तय ! उपेंद्र कुशवाहा कल करेंगे बड़ी घोषणा

चंपारण । लोकसभा चुनाव से पहले देश में तेजी से राजनीतिक समीकरण बनते -बिगड़ते जा रहे है। ताज…